लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने बताया क्या है उनकी टीम की मजबूती…

 लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने टी-20 विश्व कप के मद्देनजर कहा है कि उनकी टीम को पिछले दो साल की तरह क्रिकेट खेलना जारी रखना होगा। 17 अक्टूबर से 20 नवंबर के बीच ओमान और यूएई में टी-20 विश्व कप का आयोजन होगा। इंग्लैंड की टीम इस टूर्नामेंट में गत चैंपियन वेस्टइंडीज के खिलाफ 23 अक्टूबर को अबू धाबी स्टेडियम में अभियान की शुरुआत करेगी।

आइसीसी के अनुसार इयोन मोर्गन ने कहा, ‘ मुझे लगता है कि हमारी सबसे बड़ी ताकत वह निरंतरता है, जिसका हमने पिछले दो वर्षों में प्रदर्शन किया है। मुझे लगता है कि टी20 क्रिकेट में खेल बहुत तेजी से बदलता है और हमारे ग्रुप में अच्छी टीमें हैं, मुझे लगता है कि हर मैच हमारे लिए महत्वपूर्ण है। ‘

टूर्नामेंट में जल्दी लय हासिल करनी होगी

इंग्लैंड के कप्तान ने कहा कि संयुक्त अरब अमीरात में टी 20 विश्व कप खिताब अपने नाम करने के लिए जल्दी लय हासिल करनी होगी। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि हम अच्छी लय में हैं। हम लगातार बेहतर होने और सीखने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि हम टूर्नामेंट घर से बाहर आयोजित हो रहा है।’

दिलचस्प होगा वेस्टइंडीज और इंग्लैंड का मुकाबला

पिछले टी 20 विश्व कप में कार्लोस ब्रैथवेट ने इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल में आखिरी ओवर में लगातार चार छक्के लगाकर 2016 में खिताब वेस्टइंडीज के नाम करा दिया था। बेन स्टोक्स गेंदबाजी कर रहे थे। ऐसे में जब 23 अक्टूबर को दोनों टीमों के बीच मुकाबला काफी दिलचस्प होगा।

ग्रुप 1 में वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के अलावा दक्षिण अफ्रीका व आस्ट्रेलिया

बता दें कि सुपर 12 के ग्रुप 1 में वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के अलावा दक्षिण अफ्रीका और आस्ट्रेलिया हैं। इसके अलावा क्वालीफायर से दो और टीमें जुड़ेंगी। इंग्लैंड 30 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में चिर प्रतिद्वंद्वी ऑस्ट्रेलिया से मैच खेलेगा और 6 नवंबर को शारजाह में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगा।

Back to top button