PAK vs WI: वेस्टइंडीज के ड्रेसिंग रूम में हुआ कुछ ऐसा, फैन्स के चेहरों पर आई खुशी, देखें वीडियो

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच जमैका के सबीना पार्क में दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला जारी है। टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 4 विकेट के नुकसान पर 212 रन बनाए। मैच का दूसरा दिन फैन्स के साथ-साथ दोनों टीमों के खिलाड़ियों के लिए भी महसूस साबित हुआ, क्योंकि बारिश की वजह से पूरे दिन में एक गेंद का भी खेल नहीं हो सका। दूसरे दिन जब खिलाड़ी मैदान पर जाने वाले थे, तभी बारिश ने खलल डाला और इसके बाद फिर खेल शुरू नहीं हो सका। हालांकि इसके बाद वेस्टइंडीज के ड्रेसिंग रूम में कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर फैन्स के चेहरों पर खुशी आ आएगी।

दरअसल, बारिश होने की वजह से वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में क्रिकेट खेलने लगे। इसका एक वीडियो वेस्टइंडीज क्रिकेट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जोमेल वारेकन चेमार होल्डर के खिलाफ बल्लेबाजी कर रहे हैं। यहा शामार ब्रूक्स अंपायरिंग कर रहे थे और उन्होंने वारिकन को आउट दे दिया। इसके बाद मजेदार वाकया होता है, क्योंकि वारकेन यहां डीआरएस मांग लेते हैं। इसके बाद तीसरे अंपायर जैसन होल्डर मजेदार तरीके से बॉल ट्रैकिंग करते हैं।

मैच की बात करें तो पहले दिन पाकिस्तान की शुरुआत बेहद खराब रही, जहां टीम ने शुरुआती तीन विकेट मात्र 2 रनों के स्कोर पर गंवा दिए थे। इस दौरान आबिद अली और इमरान बट ने एक-एक रन बनाया, जबकि अजहर अली अपना खाता भी नहीं खोल सके। यहां से कप्तान बाबर आजम और फवाद आलम के बीच शतकीय साझेदारी हुई, जिसकी वजह से टीम ने दिन का खेल खत्म होने तक अच्छा स्कोर बनाया। मैच में बाबर ने कप्तानी पारी खेलते हुए 75 रन बनाए, जबकि फवाद 76 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हुए। वेस्टइंडीज के पास सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल है।

Back to top button