फेमस कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सोनू का पहले नहीं देखा होगा ऐसा अतरंगी अवतार

टीवी का फेमस कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ बीते 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो को न हर उम्र के लोग काफी पसंद करते हैं। हर किसी को उनके खास कॉमिक अंदाज के लिए जाना जाता है। शो में कई चाइल्ड स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्हें दर्शकों ने छोटे से बड़ा होते देखा है। एक ऐसी ही चाइल्ड स्टार्स इस शो को हिस्सा रह चुकी हैं जो अब काफी बड़ी और ग्लैमरस हो गई हैं।

जी हां, हम बात का रहे हैं पुरानी ‘​​सोनू’ यानी एक्ट्रेस निधि भानुशाली की। ​​सोनू को शो में काफी पसंद किया गया था। निधि आज शो हिस्सा भले ही न हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियो से फैंस के बीच चर्चा में रही हैं। इसी बीच अब निधी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस का अतरंगी अवतार देखने को मिला है। यहां देखें वीडियो…

सोनू यानी निधी भानुशाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस के होश उड़ती हैं। वहीं उनकी कई बिकिनी तस्वीरों के साथ ही वह अपनी एडवेंचर लाइफ की फोटोज के लिए भी फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। अब निधि का अनदेखा वीडियो सामने आया है। वीडियो में उनका अतरंगी अवतार देखने को मिल रहा है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि निधि भानुशाली ने अलग-अलग बिकिनी और ग्लैमरस आउटफिट्स पहन कर इस वीडियो में आग लगा दी हैं। देख सकते हैं कि इस वीडियो में निधी के पूरे गोवा ट्रिप की झ​लकियां दिखाई गई हैं। इस वीडियो को निधी के दोस्त ने शेयर की है। इससे पहले भी निधी अपने इस दोस्त के साथ कई रोड ट्रिप कर चुकी हैं।

इस वीडियो में आप निधी भानुशाली के बोल्ड लुक को साथ ही उनका हिप्पी अवतार भी देख सकते हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी निधी की कई तस्वीरें और वीडियो चर्चा में रहीं हैं।

 

Back to top button