Twitter पर CM योगी और गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली, हाई अलर्ट पर पुलिस

गोरखनाथ मंदिर और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने कि धमकी मिली है. जिसके बाद सनसनी फैल है. सीएम योगी को बम से उड़ने की धमी ट्विटर पर लेडी डॉन नाम के एकाउंट से मिली है. सीएम योगी और गोरखनाथ मंदिर के साथ ही लखनऊ विधानसभा और मेरठ में भी बम धमाके की धमकी मिली है. बूम से उड़ने की धमकी मिलने के बाद पुलिस ने गोरखनाथ मंदिर में चेकिंग शुरू कर दिया है. साथ ही मंदिर के पास पुलिस की चौकसी भी बढ़ा दी गई है.

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात को तीन ट्वीट कर बम धमाके की धमकी दी गई है. ट्वीट में लिखा गया है कि यूपी विधानसभा लखनऊ, रेलवे स्टेशन और बस अड्डे पर बम लगा दिया गया है. इस ट्वीट में लिखा गया है कि इस धमाके में सीएम योगी कि भी हत्या हो जाएगी. वहीं एक ट्वीट में लिखा गया है कि गोरखपुर मंदिर के मठ में आठ जगह सुलेमान भाई ने बम लगा दिया है. वहीं इस ट्वीट में मेरठ में दस जगह पर बम लगाने की बात भी लिखी गई है.

सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी उस समय दी गई जब वह गोरखपुर में ही थे. जिसके बाद मंदिर की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. साथ ही पुलिस ने मंदिर के चप्पे-चप्पे की तलशी भी ली. बम धमाके की धमकी पर गोरखपुर एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने कहा कि ट्वीट सामने आने के बाद मंदिर और अन्य जगहों पर चेकिंग कराई गई. कहीं कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला है. यह ट्वीट किसी की शरारत है. वहीं इसको लेकर केस दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button