नताशा ने हार्दिक पंड्या के साथ शेयर की अपनी बोल्ड फोटो

Bigg Boss फेम Natasa Stankovic ने मंगेतर और क्रिकेटर Hardik Pandya के साथ थ्रो बेक फोटो शेयर की। Natasa Stankovic और Hardik Pandya ने नए साल के मौके पर सगाई कर फैंस को चौंका दिया था। ये दोनों ही इसके बाद से सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार अपने फोटोज पोस्ट कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब Natasa Stankovic ने Hardik Pandya के साथ वेकेशन की थ्रोबैक फोटो शेयर की जो वायरल हो गई।

Natasa Stankovic ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की जिसमें वे समुद्रतट पर बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो में Hardik Pandya भी उनके साथ दिख रहे हैं। यह फोटो उनके दुबई वेकेशन की हैं। इस फोटो को एक दिन में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। Hardik Pandya ने इस पर अपना रिएक्शन दिया। उन्होंने इस पर दिल वाला इमोजी लगाया है।

हार्दिक पांड्या पिछले काफी समय से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं। उनकी पीठ की लंदन में सर्जरी हुई थी। उन्हें भारत ए टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर जाना था लेकिन ऐन वक्त पर वे टीम के साथ नहीं गए। इसके चलते उन्हें न्यूजीलैंड दौरे पर टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में भी शामिल नहीं किया गया। वैसे हार्दिक सोमवार को वानखेड़े स्टेडियम में टीम इंडिया की नेट्स पर गेंदबाजी करते हुए दिखे थे।

सर्बियाई एक्ट्रेस और नच बलिए फेम Natasa प्रसिद्ध सॉन्ग ‘डीजे वाले बाबू…’ में भी नजर आई थी। वे इसके अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी दिख चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button