राहुल खन्ना ने पोस्ट की बोल्ड मिरर सेल्फी, करण जौहर-मलाइका अरोड़ा ने उड़ाया मजाक, किया ये मजेदार कमेंट

बॉलीवुड एक्टर राहुल खन्ना सिल्वर स्क्रीन से बेशक दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहते हैं। दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर फोटो पोस्ट करते रहते हैं। साथ ही उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी अपडेट देते रहते हैं। राहुल खन्ना की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में राहुल खन्ना ने एक मिरर सेल्फी पोस्ट की, जिसने इंटरनेट पर आग लगा रखी है। दरअसल, ये मिरर सेल्फी उन्होंने केवल बाथरोब में पोस्ट की है और वे मिरर की आड़ में पोज देते नजर आ रहे हैं। जैसे ही राहुल खन्ना ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की वैसे ही फैन्स कमेंट करने लगे। 

केवल फैन्स ही इनकी यह फोटो देखकर अट्रैक्ट नहीं हुए, बल्कि करण जौहर, मलाइका अरोड़ा और सिकंदर खेर भी खुद को इनकी फोटो पर कमेंट करने से रोक नहीं पाए। कमेंट कुछ ऐसे थे कि आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

फोटो पर करण जौहर लिखते हैं, ‘अह…’। वहीं, मलाइका अरोड़ा लिखती हैं कि मुझे लगता है कि राहुल अपनी इस फोटो से मिरर तोड़ ही डालेंगे। इसके अलावा वीजे अनूषा को राहुल की ये फोटो काफी शानदार लगी। उन्होंने, ‘वाओ’ कमेंट किया। सोशल मीडिया पर सेलेब्स के ये कमेंट दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं।

आपको बता दें कि राहुल खन्ना ने अपना बॉलीवुड डेब्यू दीपा मेहता की फिल्म ‘1947 अर्थ’ से किया था। वह दिल कबड्डी, वेक अप सिड, लव आज कल और फायर फ्लाइज में भी नजर आए थे।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button