‘अंग्रेजी मीडियम’ में कुछ ऐसा होगा करीना कपूर और इरफान खान लुक, देखें

करीना कपूर और इरफान खान पहली बार फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ से बड़े पर्दे पर एकसाथ नजर आनेवाले हैं। इस फिल्‍म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। अब फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक रिलीज कर दिया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लंबी बीमारी के बाद इरफान खान बड़े पर्दे पर वापस कर रहे हैं। बीते दिनों की इरफान लंदन में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के इलाज के बाद भारत लौट आये हैं। अंग्रेजी मीडियम 20 मार्च 2020 को रिलीज होगी।


करीना कपूर के एक फैन पेज ने इस फर्स्‍ट लुक को शेयर किया है। करीना और इरफान का इटेंस लुक इस फिल्‍म को लेकर दर्शकों के बीच एक उत्‍सुकता जगा रहा है। फिल्‍म का डायरेक्‍शन होमी अदजानिया कर रहे हैं। फिल्म के पहले लुक को देखकर लग रहा है कि इरफान ने कुछ छुपा रहे हैं और करीना उनसे सवाल कर रही हैं। वहीं पीछे खड़े शख्स ने जिस तरह से अपना माथा पकड़ा है उससे लग रहा है कि किसी तरह की कोई पोल खुल गई है।

आपको बता दे कि ‘अंग्रेजी मीडियम’  साल 2017 में आई फिल्‍म ‘हिंदी मीडियम’ की सीक्‍वल है जिसमें इरफान खान और सबा ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्‍म में इरफान अभिनेत्री राधिका मदान के पिता के किरदार में नजर आयेंगे। वहीं करीना एक पुलिसवाले के किरदार में दिखेंगी। फिल्‍म की ज्‍यादातर शूटिंग राजस्‍थान और लंदन में हुई है। फिल्‍म में दीपक डोबरियाल भी महत्‍वपूर्ण रोल में नजर आयेंगे। कहा तो यह भी जा रहा है कि इरफान फिल्‍म में राजस्‍थान के मिठाई की दुकान के मालिक के किरदार में दिखेंगे, जिसकी बेटी विदेश जाकर पढ़ाई करना चाहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button