अजय की ‘तानाजी’ ने की 119 करोड़ की कमाई, तो दीपिका की ‘छपाक’ ने कमाए 28 करोड़

अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ और दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ के 7वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी सामने आ गई है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने 7वें दिन यानी कि गुरुवार को 11-12 करोड़ की कमाई की है। तो इस हिसाब से फिल्म ने 7 दिन में टोटल 119.68 करोड़ की कमाई कर ली है।

वैसे रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने दिल्ली एनसीआर, ईस्ट पंजाब और वेस्ट बंगाल में ज्यादा अच्छी कमाई नहीं की है। फिल्म की सबसे बेहतरीन कमाई महाराष्ट्र स्पेशयली मुंबई से हो रही है।

अजय ने फैन्स को कहा- धन्यवाद…

अजय ने फिल्म के 100 करोड़ क्लब में शामिल होते ही फैन्स को धन्यवाद किया है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘आप सभी लोगों का दिल से धन्यवाद इसे इतना बड़ा बनाने के लिए। मैं खुश हूं और खुद को खुशकिस्मत मानता हूं आप सभी के प्यार, भरोसे और सराहना के जरिए। तानाजी को प्यार देने के लिए शुक्रिया।’

वहीं ‘छपाक’ की बात करें तो फिल्म ने गुरुवार को 1.25-1.50 करोड़ तक की कमाई की है। छपाक का 7 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 28.01 करोड़ है।

ट्रे़ड एनालिस्ट गिरिष जोहर से पूछा गया कि क्या फिल्म की कमाई पर दीपिका के जेएनयू जाने से फर्क पड़ा है तो उन्होंने हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘नहीं, मुझे ऐसा नहीं लगता। जिस तरह से यह फिल्म है, वैसे ही यह परफॉर्म कर रही है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button