रोती हुए Rashami Desai को गले लगाते नजर आए Sidharth Shukla, इन खास लोगों ने करवाई दोस्ती

Bigg Boss 13: लगता है Sidharth Shukla और Rashami Desao ने सारी कड़वाहट भूला कर फिर से दोस्ती कर ली है। घर में पहुंचे दो खास लोगों ने इन्हें दोस्ती करने को कहा तो खुशी-खुशी हाथ मिलाया, गले लगे। रोती हुई रश्मि देसाई को सिद्धार्थ शुक्ला ने हाथ पकड़कर ढ़ाढस बंधाया और अपने हाथों से पानी भी पिलाया। ये खास लोग रश्मि देसाई के परिवार से थे। ये बच्चे रश्मि के भतीजा-भतीजी हैं जिन्होंने दोनों को दोस्ती के लिए कहा।

फैमिली वीक में पहले सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता ने घर में एंट्री की तो सिद्धार्थ शुक्ला ने उन्हें रश्मि देसाई और शहनाज गिल से मिलवाया। रश्मि ने कहा कि हम दोनों यहां एक दूसरे की केयर करते हैं। वहीं, सिद्धार्थ की मां के जाने के बाद रश्मि को रोते हुए देखा गया क्योंकि उनके परिवार का कोई सदस्य नहीं आया था। सिद्धार्थ शुक्ला ने उन्हें ढ़ाढस बंधाया और बाद में अचानक रश्मि के भतीजा-भतीजी ने घर में प्रवेश किया। उन बच्चों ने पूछा कि वह सिद्धार्थ की अब दोस्त क्यों नहीं है। वे उन्हें गार्डन एरिया में ले गए और सिद्धार्थ शुक्ला को भी बुलाया और उन्हें फिर दोस्त बनने के लिए कहा। दोनों ने एक दूसरे से हाथ मिलाया और गले भी लगे। इस तरह से बिग बॉस के घर के अंदर दोनों के बीच की कड़वाहट दूर हुई।

बता दें कि घर में प्रवेश करने के बाद से ही दोनों को कभी साथ में अच्छे से बात करते हुए नहीं देखा गया था। दिल से दिल के ये को-स्टार को एक साथ प्यार से देखने के लिए दर्शक तरस गए थे तो बस मेकर्स ने एक रोमांटिक वीडियो तैयार करवाया जो कि टास्क का हिस्सा था लेकिन फिर भी कहीं न कहीं दोनों को साथ देखने की इच्छा उनके मन में थी। इसी बीच सिद्धार्थ तो शहनाज के करीब आ गए और रश्मि को उनके बॉयफ्रेंड अरहान का साथ मिला था। तब भी दोनों के बीच काफी झगड़े हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button