आइआइटी रुड़की के एक छात्र की गंगा में डूब कर हो गई मौत, जानें पूरा मामला..

 आइआइटी रुड़की के एक छात्र की गंगा में डूब कर मौत हो गई। बताया गया है कि मृतक इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग का छात्र था। राजस्थान से छात्र के स्वजन हरिद्वार के लिए रवाना हो गए हैं।

आइआइटी रुड़की के एक छात्र की गंगा में डूब कर मौत हो गई। दरअसल छात्रों का एक दल प्रोजेक्ट के सिलसिले में हरिद्वार पहुंचा था। सुबह गंगा में नहाने के दौरान छात्र काफी दूर निकल गया और गहरे पानी में जाकर डूबने से उसकी मौत हो गई।

राजस्‍थान का रहने वाला है छात्र

छात्र की पहचान सिद्धार्थ गहलोत पुत्र माधवराम गहलोत निवासी खगड़ वाड़ा अजमेरी गेट नागौर राजस्थान बताई गई है। उसका शव भी बरामद कर लिया गया है। स्वजन हरिद्वार के लिए रवाना हो गए हैं। पूरी घटना एक छात्र के मोबाइल में कैद हो गई।

मोबाइल से वीडियो बना रहा था एक छात्र

श्यामपुर थानाध्यक्ष विनोद थपलियाल ने बताया कि आइआइटी के छात्रों का एक दल अपने एक प्रोफेसर के साथ प्रोजेक्ट के सिलसिले में हरिद्वार आया था। रात में दल चंडी पुल के नीचे स्थित दिव्य प्रेम सेवा मिशन में ठहरा था। रविवार की सुबह छात्र गंगा में स्नान करने चले गए। 

उसी दौरान सिद्धार्थ गहलोत गहरे पानी में डूब गया। एक छात्र अपने मोबाइल से वीडियो बना रहा था। सूचना पर जल पुलिस के गोताखोर बुलाकर उसकी तलाश कराई गई। काफी मशक्कत के बाद छात्र का शव बरामद कर लिया गया।

बताया गया है कि मृतक इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग का छात्र था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। राजस्थान से छात्र के स्वजन हरिद्वार के लिए रवाना हो गए हैं।

Back to top button