छात्र की देर रात ऊंचाई से गिरने से मौत

इंदौर, मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के एक हॉस्टल में सोमवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें शिवपुरी से इंदौर पढ़ाई करने आए एक छात्र की देर रात ऊंचाई से गिरने से मौत हो गई। खुड़ैल टीआई महेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया किए छात्र का नाम आयुष्मान पिता अमित गुप्ता है। वह यहां के इंडेक्स कॉलेज से डठठै के दूसरे सेमेस्टर की पढ़ाई कर रहा था।

सोमवार देर रात छात्र हॉस्टल की तीसरी मंजिल पर खड़ा था। उसी समय हॉस्टल के नीचे से उसे किसी ने आवाज़ लगाईए उसने रेलिंग पर लटक कर झांकने की कोशिश कीए तभी अचानक से उसका पैर फिसल गया और वह नीचे आ गिरा। वहीं यह घटना हॉस्टल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गईए जिसमें दिखा रहा है कि छात्र का पैर फिसलने से मौत हुई है।

वहीं पुलिस अन्य बिंदुओं पर जांच कर रही है। जानकारी के अनुसारए आयुष्मान की मां शिवपुरी में ही डॉक्टर है। छात्र के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दी गई है। गौरतलब है किए 3 माह पहले इंडेक्स कॉलेज में ही एक छात्र की मौत हो गई थी।

वह अपने हॉस्टल के छत की गैलरी से गर्ल्स हॉस्टल की गैलरी में जाने की कोशिश कर रहा था। उसने दूसरी छत पर जाने के लिए लकड़ी का एक फट्टा लगाया था। तभी लकड़ी का फट्टा खिसक गया और उसकी मौत हो गई थी।

 

Back to top button