टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा फिल्मों और टीवी के बाद अब वेब सीरीज में मचाएगी धूम

भोजपुरी फिल्म और टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा अपनी बोल्ड अदाओं एवं बेहतरीन अभिनय से हमेशा चर्चाओं में रहती है। मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय हैं। वो अपने इंस्टाग्राम पेज पर निरंतर फोटोज तथा वीडियो साझा कर रही हैं, जिसे उनके चाहने वाले प्रशंसक बहुत पसंद भी कर रहे हैं। यही वजह है कि उनके वीडियो और फोटोज देखते ही देखते वायरल हो जा रही हैं।

वही मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी आने वाली वेब सीरीज का बोल्ड लुक साझा किया है। बता दें कि मोनालिसा वेब सीरीज ‘रात्रि के यात्री’ के दूसरे सीजन में दिखाई देने वाली हैं। इस वेब सीरीज में मोनालिसा को हमेशा की भांति बोल्ड अभिनेत्री के रूप में दिखाया गया है। इसी वेब सीरीज की अपनी फोटोज मोनालिसा ने साझा की हैं। इंस्टाग्राम पर साझा की गई फोटोज में मोनालिसा बहुत हॉट दिखाई दे रही हैं। इसमें उन्होंने रेड कलर की साड़ी पहन रखी है।

वही इन फोटोज में मोनालिसा का लुक जबरदस्त लग रहा है। मोनालिसा ने फोटोज को साझा करने के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘मैं अपने काम से प्यार करती हूं। अभिनय का प्रत्येक प्रोजेक्ट नयापन लाता है। रात्रि के यात्री में पहली बार कुछ बहुत अलग कर रही हूं।’ खबर के अनुसार, ‘रात्रि के यात्री 2’ वेब सीरीज में मोनालिसा जसमीन की भूमिका प्ले कर रही हैं। उनके हॉट लुक को देखकर ये अनुमान लगाया जा सकता है कि वेब सीरीज में उनका किरदार बहुत बोल्ड होगा। भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय से फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री मोनालिसा बंगाली, मराठी और हिन्दी सहित कई अन्य भाषाओं में भी मूवीज कर चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

Back to top button