पाकिस्तानी मीडिया अक्सर हंसी के पात्र बनते है, लाइव डिबेट के दौरान पैनलिस्ट अपनी कुर्सी से…

पाकिस्तानी मीडिया में अक्सर कई अजीबोगरीब तरह की चीजें देखने को मिलती हैं। वहां के रिपोर्टर भी अपने कारनामों की वजह से हंसी के पात्र बनते हैं तो कई बार लाइव डिबेट के दौरान ऐसी चीजें हो जाती हैं कि लोगों के मुंह खुले रह जाते हैं। मंगलवार को पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल के लाइव डिबेट में एक ऐसा वाकया घटित हुआ जिसकी अब सोशल मीडिया पर खासी चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग मजे ले रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं। कुछ लोग तो वहां के चैनलों की व्यवस्था पर भी सवाल उठा रहे हैं।

दरअसल पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल पर लाइव टीवी डिबेट शो चल रहा था। इस डिबेट शो में भाग लेने के लिए चार पैनलिस्ट भी बुलाए गए थे, वो कैमरे के सामने बैठे थे। पैनलिस्ट दिए गए इश्यू पर अपने-अपने विचार रख रहे थे। सबकुछ ठीक चल रहा था, तभी अचानक एक सवाल का जवाब देने से पहले ही एक पैनलिस्ट अपनी कुर्सी से नीचे गिर गए। इस मामले को संभालते हुए एंकर के मुंह से ओह माय गॉड निकला और उसने समझदारी दिखाते हुए एक ऐड ब्रेक ले लिया। इस पैनलिस्ट के गिरने की क्लिप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई है।

इस हादसे को देखकर शो की होस्ट सैयदा आयशा नाज चौंक गईं और उन्होंने बिना कोई समय खराब किए फौरन ही एक एड ब्रेक ले लिया, लेकिन अब इस हादसे का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

इससे पहले पाकिस्तान में लाइव कार्यक्रम के दौरान मारपीट, फौजी बूट को टेबल पर रखने जैसी चीजें भी देखी जा चुकी हैं। चांद नवाब की रेलवे लाइन पर की गई पीटूसी को तो कोई भूल भी नहीं सकता है। जब-जब इलेक्ट्रानिक चैनल की दुनिया में इस तरह की किसी चीज की बात होगी तो ये सारे याद किए जाएंगे। चांद नवाब की वीडियो को तो लोग देखकर हंसते-हंसते लोटपोट हो गए थे। पूरी दुनिया के इलेक्ट्रानिक चैनल वालों ने इस वीडियो को देखकर हंसा था।

Back to top button