पैसे चुराने की नीयत से घर में घुसा फूफा, भतीजे ने देख लिया तो काट दिया उसका गला

हाल ही में जो अपराध का नया मामला सामने आया है वह हरियाणा का है. जहाँ सोनीपत के सेक्टर 15 में बीते 29 फरवरी को एक बिल्डर के घर में घुसकर उसके 12 साल के बेटे मोहित के गले पर वार किया है. वहीं खबर मिली है कि मोहित का इस समय अस्पताल में इलाज चल रहा है और सोनीपत की पुलिस मामले से जुड़ कई चौकाने वाले खुलासे कर रही हैं.

 

हाल ही में सोनीपत पुलिस ने खुलासा किया कि उन्होंने इस मामले में मोहित के फूफा और फूफा के दोस्त को गिरफ्तार किया है. उनका कहना है दोनों बिल्डर के घर पैसे चुराने की नीयत से घुसे थे, लेकिन उसी दौरान मोहित आ गया और उसने अपने फूफा को देख लिया जिसके बाद आरोपियों ने मोहित का गला काट दिया ताकि वह इस खेल का खुलासा ना कर पाए. इस मामले में सोनीपत पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है जहाँ से लाकर अब दोनों से पूछताछ की जा रही है.

आपको बता दें कि सोनीपत के सेक्टर 15 में दीपक रेलन नाम का बिल्डर अपने परिवार के साथ रहते हैं. वहीं खबर के अनुसार दीपक रेलन के घर में रखे रुपयों को चोरी करने के लिए शिवेन शर्मा और उसके दोस्त अंशुमन टण्डन घुस आए और दीपक रेलन के लड़के मोहित ने दोनों आरोपियों में से एक अपने फूफा शिवेन शर्मा को देख लिया. इस वजह से शिवेन डर गया और उसने मोहित का गला काट दिया. इस समय दोनों आरोपियों को रिमांड पर लिया जा चुका है.

Back to top button