प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर की खुदखुशी, घर में मिला दोनों के शव

प्यार, इश्क और मोहब्बत वैसे तो ये तीनों शब्दों का अर्थ एक ही है, किन्तु लोग इसका उपयोग अपने अपने हिसाब से करते है। इस संबंध में लोग साथ जीने मरने की कसमें खाते है, आखिर तक साथ निभाने की वादे करते है। यदि कोई इस संबंध के बीच में पड़ता है या उनका यह संबंध साकार रूप नहीं ले पाता है, जिसके बाद वे ऐसा कदम उठाते है जिसके बाद वे हमेशा के लिए इस दुनिया से दूर हो जाते है।

ऐसा ही एक मामला यूपी के शाहजहांपुर से सामने आया है। शाहजहांपुर में उस वक़्त सनसनी फैल गई जब प्रेमी युगल ने जहर खाकर ख़ुदकुशी कर ली। दोनों के शव घर में पड़े मिले हैं पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। बताया जा रहा है कि घरवालों के विरोध के चलते दोनों ने जहर खाकर ख़ुदकुशी कर ली।

यह मामला थाना रोजा के आईटीआई कॉलोनी से सामने आया है, जहां आज सुबह उस वक़्त हड़कंप मच गया जब आमने-सामने घरों में मे रहने वाले प्रेमी युगल संध्या और रामनिवास ने जहर खा लिया। जहर खाने के बाद दोनों के मौके पर ही प्राण निकल गए। घरवालों ने पुलिस को जानकारी दी जहां पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। बताया जा रहा है कि घरवालों के विरोध के कारण दोनों प्रेमी युगल ने जहर खाया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Back to top button