फार्म हाउस में झाड़ू लगाते नजर आए सलमान खान

नई दिल्ली: लॉकडाउन में भी सलमान खान पूरी तरह से एक्टिव हैं। कभी सलमान अपने गानों को लेकर चर्चा में हैं तो कभी अपने फोटो वी़डियो को लेकर। फिलहाल सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो झाड़ू लगाते नजर आ रहे हैं।  .

जी हां, वर्ल्ड एनवायरनमेंट डे के मौके पर सलमान ने अपने पनवेल फार्म हाउस पर झाड़ू लगाई। सलामन खान के साथ इस वीडियो में उनके कर्मचारी और कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी झाड़ू लगाते नजर आ रहे हैं।

सलमान खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सलमान खान ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ लिखा है, ‘स्वच्छ भारत वर्ल्ड एनवायरनमेंट डे’ आपको बता दें लॉकडाउन में सलमान खान इन दिनों अपने पनवेल फार्महाउस पर हैं। सलमान खान के साथ इस समय उनकी बहन अर्पिता खान उनके पति आयुष शर्मा और यूलिया वंतूर भी मौजूद हैं।

लॉकडाउन में सलमान खान के तीन गाने रिलीज हुए। ईद के मौके पर सलमान खान ने अपने फैंस को ‘भाई – भाई’ गाने का तोहफा दिया। साजिद – वाजिद खान ने इस गाने को तैयार किया था। इसके अलावा जैकलीन फर्नाडिस के साथ सलमान खान ‘तेरे बिना’  गाना भी रिलीज हो चुका है।

वहीं ‘प्यार करोना’ गाना भी सलमान खान ने लॉकडाउन के दौरान ही गाया था। सलमान खान के ये तीनों ही गाने फैंस को खूब पसंद आए। लॉकडाउन में भी सलमान खान घर में खाली बैठ कर अपना समय नहीं बिता रहे हैं। कोरोना संकट में सलमान खान ने इंडस्ट्री में काम करने वाले डेली मजदूरी की आर्थिक मदद की, तो वहीं ईद के मौके पर और उससे पहले भी गरीबों को खाने का पैकेट बांटे।

 

Back to top button