फिल्म कृष-4 में नजर आ सकती हैं दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन के साथ

दीपिका पादुकोण एक बाद कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। हाल ही में छपाक के रिलीज होने के बाद अब 83 और उसके बाद शकुन बत्रा की एक फिल्म में नजर आने वाली है। इसके साथ ही दीपिका पादुकोण का नाम कई फिल्मों के साथ जुड़ रहा है। हाल ही में खबरें आई थीं कि दीपिका पादुकोण, ऋतिक पादुकोण स्टारर फिल्म कृष-4 में नजर आ सकती हैं, जिस पर अब दीपिका पादुकोण ने जवाब दिया है।

दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में कृष-4 की खबरों को लेकर अपना पक्ष रखा है और पूरी सच्चाई बताई है। दरअसल, एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण से कृष-4 में आने को लेकर सवाल पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने पहले ऐसा कभी नहीं सुना है यानी उन्होंने इस खबर को गलत बताया। उन्होंने कहा, ‘ये मेरे लिए भी खबर है। मैंने इस बारे में पहले नहीं सुना।’

हालांकि, उन्होंने फिल्म में और ऋतिक रोशन के साथ काम करने की इच्छा जरूर जाहिर की। उन्होंने कहा, ‘ऋतिक रोशन एक शानदार और टैलेंटेड एक्टर हैं। एक एक्टर होने के नाते मैं उनके साथ काम करना चाहती हूं।’ वैसे अगर दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर करते हैं तो काफी दिलचस्प होगा, क्योंकि उन्होंने पहले कभी भी एक साथ काम नहीं किया है।

https://www.instagram.com/p/B8uJcfKjeKO/?utm_source=ig_embed

अगर दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण हाल ही में छपाक में नजर आई थीं और अब फिल्म 83 में नजर आएंगी, जिसमें रणबीर सिंह भी उनके साथ होंगे। वहीं, ऋतिक हाल ही में टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म वॉर में नजर आए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। वहीं ऋतिक रोशन की कृष’ सीरीज की चौथी फिल्म ‘कृष 4’ का फैंस को इंतजार है, जिसकी अभी तक कोई आधिकारिक खबर सामने नहीं आई है।

Back to top button