बॉलीवुड सिंगर ‘यो यो हनी सिंह’ के खिलाफ उनकी पत्नी ने ‘घरेलू हिंसा से महिलाओं की सुरक्षा कानून’ के तहत मामला कराया दर्ज…

बॉलीवुड सिंगर ‘यो यो हनी सिंह’ के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने ‘घरेलू हिंसा से महिलाओं की सुरक्षा कानून’ के तहत मामला दर्ज कराया है. मामला आज सुश्री तानिया सिंह ने मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तीस हजारी कोर्ट के समक्ष केस फाइल कर दिया है। श्री संदीप कपूर, एडवोकेट, सीनियर पार्टनर करंजावाला एंड कंपनी, सुश्री अपूर्व पांडे और श्री जीजी कश्यप के साथ हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार की ओर से पेश हुए।

कोर्ट ने हनी सिंह को 28 अगस्त, 2021 के लिए नोटिस जारी किया है, और शालिनी तलवार के पक्ष में अंतरिम आदेश पारित किया है, जिसमें हनी सिंह को उसकी संयुक्त स्वामित्व वाली संपत्ति, उसकी पत्नी की स्त्रीधन का निपटान करने से रोक दिया गया है।

अब सिंगर हनी सिंह की पत्नी शालिनी ने 20 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा है. उसने अदालत से उसे दिल्ली के एक प्रतिष्ठित हिस्से में पूरी तरह से सुसज्जित घर के लिए प्रति माह 5 लाख रूपए का भुगतान करने का निर्देश देने के लिए कहा। शालिनी ने यह भी कहा है कि उसके स्त्रीधन और दहेज के सामान उसे वापस कर दिए जाएं।

Back to top button