भारत में लॉन्च हुआ नया स्मार्टफोन vivo Y100, कंपनी की Y-series का पहला मॉडल..

वीवो ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया स्मार्टफोन vivo Y100 लॉन्च किया है। कंपनी का नया स्मार्टफोन Y series का पहला मॉडल है। इस स्मार्टफोन को कलर चेंजिंग फीचर के साथ पेश किया गया है।

 इलेक्ट्रॉनिक कंपनी वीवो ने अपनी Y-series के तहत एक नए स्मार्टफोन को पेश किया गया है। कंपनी ने आज अपने भारतीय ग्राहकों को vivo Y100 का तोहफा दिया है। भारत में लॉन्च हुआ नया स्मार्टफोन vivo Y100, कंपनी की Y-series का पहला मॉडल है।

खास बात ये है कि वीवो ने नए स्मार्टफोन को यूनिक कलर चेंजिंग फीचर के साथ पेश किया है। आइए वीवो के लेटेस्ट मॉडल vivo Y100 की खासियतों पर नजर डालेंःवीवो का पहला दो रंगों वाला फोन, लुक्स पर हार बैठेंगे दिल

कंपनी का नया स्मार्टफोन vivo Y100 आई- कैचिंग कलर चेंजिंग वैरिएंट्स के साथ आता है। फोन में पैसिफिक ब्लू, ट्विलाइट गोल्ड और मेटल ब्लैक कलर के ऑप्शन दिए गए हैं।

वीवो का नया स्मार्टफोन एक शानदार लुक के साथ आता है। कंपनी ने अपने नए मॉडल को प्रीमियम थिन और लाइट वेट बॉडी डिजाइन के साथ पेश किया है। स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसके 8GB+128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 24,999 रुपये रखी गई है।

पावरफुल बैटरी और कैमरे के साथ पेश  vivo Y100

वीवो के नए स्मार्टफोन में ग्राहकों को लुभाने के लिए 64MP OIS एंटी-शेक कैमरा लाया गया है।vivo Y100 में 4500 mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 44वॉट फ्लैशचार्ज के साथ आती है।

कहां से खरीद सकते दो रंगों वाला आकर्षक स्मार्टफोन vivo Y100

वीवो के नए स्मार्टफोन vivo Y100 को आज ही लॉन्च किया गया है। अच्छी बात ये है कि स्मार्टफोन को आज से ही खरीदने का मौका भी मिल रहा है। कंपनी ने नए स्मार्टफोन को ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन, फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया है।

इसके अलावा वीवो के नए स्मार्टफोन को वीवो इंडिया ई- स्टोर से भी खरीद सकते हैं। ऑनलाइन खरीदारी करने पर ग्राहकों को बैंक ऑफर के तहत भी कैशबैक का फायदा दिया जा रहा है।

Back to top button