युवक ने किशोरी से शादी का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के देवबंद में एक युवक ने कथित तौर पर नाबालिग को शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाया. इसके बाद जब वह गर्भवती हो गई और और बच्ची को जन्म दिया तो उसे खेत में फेंकने का मामला सामने आया है. पुलिस ने रविवार को बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सूरज राय ने बताया कि देवबंद निवासी 17 वर्षीय एक नाबालिग किशोरी ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया किवक्त रोड निवासी सलमान ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार रेप किया. जब वह गर्भवती हो गई तो युवक शादी के लिए टालमटोल करने लगा. पीड़िता ने तहरीर में आरोप लगाया कि चार दिन पहले ही उसने एक बच्ची को जन्म दिया था, जिसे आरोपी युवक सलमान जबरदस्ती जंगल में फेंक दिया. उसने धमकी दी थी कि यदि उसने यह बात किसी को बताई तो वह उसे जान से मार देगा.

राय ने बताया कि अभी दो दिन पूर्व ही देवबंद के सांपला रोड पर एक किसान को नवजात बच्ची एक खेत की झाड़ी से बरामद हुई थी, जिसका उसने इलाज कराया और फिलहाल उसका पालन-पोषण कर रहा है. उन्होंने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर आरोपी सलमान के खिलाफ संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार करते हुए विधिक प्रक्रिया पूरी कर जेल भेज दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button