रितेश पांडे का भोजपुरी गाना रिलीज होते ही, सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल

आए दिन अपने गानों से चर्चा में रहने वाले रितेश पांडे का यह नया गाना भी यू-ट्यूब पर धमाल मचा रहा है।  रितेश पांडे का पहला भोजपुरी इंटरनेशनल गाना है। वीडियो में फिल्माए गए सीन्स को देखकर यह कहा जा सकता है कि इस गाने की शूटिंग दुबई में हुई है।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) लगातार हिट गाने दे रहे हैं। उनका नया गाना रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर छा गया है। गाने के बोल हैं ‘लचके कमरिया’ (Lachke Kamariya) रिलीज के महज 4 दिन के भीतर इस गाने को 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

हालांकि, रिलीज के साथ गाने का टैग भी ‘रितेश पांडे का पहला इंटरनेशनल गाना’ रखा गया है। इस गाने का म्यूजिक मशहूर भोजपुरी संगीतकार आशिष वर्मा ने दिया और इसके बोल भी उन्होंने ही लिखे हैं। यह गाना रितेश पांडेय और भोजपुरी एक्ट्रेस मधु शर्मा (Madhu Sharma) पर फिल्माया गया है। इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री काफी पंसद की जा रही है।

इस गाने के रिलीज पर रितेश पांडे काफी उत्साहित दिखे। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की उम्मीद नहीं थी कि इस गाने को भी लोग सराहेंगे। रितेश पांडे ने कहा कि यह गाना बेहद खूबसूरत है और इसकी शूटिंग बड़े पैमाने पर की गई है।

रितेश पांडे इससे पहले कई सुपरहिट भोजपुरी गाने गा चुके हैं, जिसमें सबसे हिट गाना ‘हेलो कौन’ रहा है। उनके इस गाने को करीब 500 मिलियन बार देखा गया है।

Back to top button