सोनम कपूर ने महिला सशक्तिकरण को लेकर किया ट्वीट, बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने दिया जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने महिला सशक्तिकरण को लेकर एक ट्वीट किया था, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा था. अपने ट्वीट में सोनम कपूर ने कहा “मेरे लिए महिला सशक्तिकरण बहुत जरूरी है, क्योंकि मैं दुनिया के उस हिस्से से हूं, जहां महिलाओं को दोयम दर्जे का नागरिक माना जाता है.” सोनम कपूर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर अपनी राय भी पेश कर रहे हैं. लेकिन सोनम कपूर के इस ट्वीट को देख बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने उनपर तंज कसा.

 

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने अपने ट्वीट में सोनम कपूर  (Sonam Kapoor) को जवाब देते हुए लिखा कि यह जानकर दुख हुआ कि आपसे आपके घर में दोयम दर्जे के व्यक्ति की तरह व्यवहार किया जाता है. उन्होंने लिखा, “हमने सोचा था कि आप एक शानदार लोगों के परिवार से आती हैं, जहां हर किसी की देखभाल और उन्हें प्यार किया जाता है. यह जानकर दुख हुआ कि आपसे आपके घर में दोयम दर्जे के नागरिक की तरह व्यवहार किया जाता है. हालांकि, मैं ऐसा नहीं मानता, क्योंकि आपके पिताजी बहुत लोगों के लिए प्रेरणा हैं. खुद पर तरस खान इन दिनों आम बात है.” अशोक पंडित के इस ट्वीट पर अभी तक सोनम कपूर ने कोई जवाब नहीं दिया है.

बता दें कि सोनम कपूर  (Sonam Kapoor) इन दिनों समसामयिक मुद्दों पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. वह सामाजिक मुद्दों पर न केवल अपनी राय पेश करती हैं, बल्कि जमकर निशाना भी साधती हैं. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार एक्ट्रेस ‘द जोया फैक्टर’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ साउथ के सुपरस्टार दुल्कर सलमान भी मुख्य भूमिका में थे. इसके अलावा सोनम कपूर ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’, ‘संजू’, ‘वीरे दि वेडिंग’, ‘पैडमैन’, ‘नीरजा’ और ‘डॉली की डोली’ में भी नजर आ चुकी हैं.

 

Back to top button