सोशल मिडिया पर तैमूर अली खान का नया वीडियो हो रहा है वायरल

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान की पॉपुलैरिटी तो किसी से छुपी नहीं है. इसके साथ ही वो जहां भी जाते हैं सेंटर ऑफ अट्रेक्शन बन जाते हैं. इसके साथ ही अब तैमूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं वीडियो में तैमूर काफी एक्साइटेड और खुश नजर आ रहे हैं.इसके साथ ही इस वीडियो में तैमूर अली खान पैपराजी को देख ”ए भाई लोग” कहते हुए सुनाई दे रहे हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

वहीं  इस वीडियो में करीना कपूर और उनकी मां बबीता कपूर भी नजर आ रही हैं. वहीं जब तैमूर ए भाई लोग बोलते हैं तो करीना के चेहरे पर हल्की सी मुस्कान भी देखने को मिलती है. अभी हाल ही में तैमूर का एक और वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में तैमूर सेट पर एक असिस्टेंट के साथ एयर ब्लोअर से खेलते नजर आए. असल में , करीना कपूर खान और सैफ अली खान को एक शूट के लिए महबूब स्टूडियो जाना था.

इसके साथ ही बांद्रा स्थित इस स्टूडियो में सैफ-करीना अपने साथ इस लिटिल मंचकिन को भी ले आए. वहीं सेट पर जब तक सैफ-करीना शूटिंग कर रहे थे तब तक तैमूर असिस्टेंट्स के साथ खेलते नजर आए. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर खान तैमूर संग स्पेशल बॉन्ड साझा करते हैं.वहीं  दोनों तैमूर की बढ़ती पॉपुलैरिटी को लेकर चिंतित भी रहते हैं.कई मौकों पर करीना और सैफ इसका जिक्र कर चुके हैं.

https://www.instagram.com/p/B9T61hFHf7x/?utm_source=ig_embed

Back to top button