5600 रुपये के बिल के साथ एक्टर ने दी 1.40 लाख रुपये की टिप! बिल की फोटो हुई वायरल

अक्सर आपने देखा होगा कि सेलेब्स काफी चैरिटी करते रहते हैं। कई बार अपनी चैरिटी को लेकर वो खबरों में आ जाती हैं, लेकिन फिलहाल एक हॉलीवुड एक्टर होटल में बिल के साथ दी गई टिप की वजह से खबरों में आ गए हैं। वैसे तो होटल में टिप देना आम बात है, लेकिन हॉलीवुड एक्टर और सिंगर डॉनी वॉलबर्ग ने जो टिप दी है, वो वाकई चौंकाने देने वाली है।

दरअसल, डॉनी वॉलबर्ग ने न्यू ईयर के मौके पर एक रेस्टोरेंट की वेट्रेस को बिल के साथ भारी-भरकम टिप दे दी, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। साथ ही वो बिल भी वायरल हो रहा है, जिसके साथ एक्टर ने टिप दी है और अपना मैसेज लिखा है। आपको जानकर हैरानी होगी, लेकिन यह बात सच है कि डॉनी ने न्यू ईयर के अवसर पर एक रेस्टोरेंट में करीब 5600 रुपये कीमत वाले बिल के साथ 1.4 लाख रुपये टिप के रुप में दे दिए।

एक्टर को रेस्टोरेंट में खाने के बाद 78 डॉलर यानी करीब 5600 रुपये का बिल मिला था और उसके बाद एक्टर ने 2020 डॉलर यानी करीब 1.40 लाख रुपये टिप के रूप में रेस्टोरेंट की एक्ट्रेस को दे दिए। साथ ही उन्होंने टिप देते हुए बिल पर एक मैसेज लिखा और इसे 2020 का टिप चैलेंज बताया है। उन्होंने और उनकी पत्नी जेनी ने मिशीगन स्थित एक रेस्टोरेंट में खाना खाया था।

उसके बाद कपल ने बिल पर लिखा हैप्पी न्यू ईयर लिखा और इसकी फोटो ट्विटर पर शेयर कर दी। इसमें वॉलबर्ग ने टिप के कॉलम में डॉलर 2020 लिखे और हैप्यी न्यू ईयर लिखा है। अब यह फोटो काफी वायरल हो रही है और ट्विटर पर लोग इस बिल और एक्टर दरियादिली पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। जेनी ने बताया कि रेस्टोरेंट में काम करने वाली वेट्रेस डैनियल फ्रांजोनी ने जब टिप की रकम देखी तो उसे विश्वास ही नहीं हुआ। फ्रांजोनी बेहद खुश नजर आ रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button