दुकान से सामान चोरी करते हुए पकड़ाई थीं ये हीरोइनें, एक ने सुशांत के साथ किया था…

फिल्मी दुनिया में काम करने वालों के लिए आम लोगों की सोच यही होती है कि उनके पास खूब पैसा है और उन्हें किसी चीज की कमी नहीं होती। लेकिन अगर ये पता चले कि खूब पैसा कमाने वाली कोई एक्ट्रेस दुकान में चोरी करते हुए पकड़ाई तो हैरानी होगी। लेकिन ऐसा हुआ है। एक्टर Sushant Singh Rajput के साथ डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी में साथ काम करने वाली जानीमानी एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी इस मामले में पकड़ा चुकी हैं। उन्हें सिंगापूर में एक ज्वैलरी स्टोर से ईयरिंग का सेट चोरी किया था। यह साल 2014 की बात है जब वह अपने बॉयफ्रेंड सुमन मुखर्जी के साथ ज्वैलरी स्टोर के लॉन्चिंग इवेंट में शामिल हुई थी। वहीं 255 डॉलर का इयरिंग्स का सेट नहीं मिल रहा था तो स्टोर के मालिक ने इसका इल्जाम मुखर्जी पर लगाया था।

सीसीटीवी फुटेज चेक किया गया तो स्वास्तिका दुकान से चोरी करती दिख रही थीं। कई नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी स्वास्तिका ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेब्यू किया था।

बॉलीवुड में ही नहीं कुछ हॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी चोरी करती हुई पकड़ा चुकी हैं। जानीमानी एक्ट्रेस मेगन फॉक्स को एक बार फ्लोरिडा में एक वॉलमार्ट आउटलेट से 7 डॉलर का ट्यूब लिप ग्लॉस चोरी करते पकड़ा गया था। शुरुआत में इस बात से इनकार करने के बाद, उसने आखिरकार कबूल कर लिया और उन्हें स्टोर से बैन कर दिया गया।

सिंगर और एक्ट्रेस ब्रिटनी स्पीयर्स पर लॉस एंजिल्स में एक फ्रेड सेगल से 100 पाउंड की वेस्ट चुराने का आरोप लगाया गया था। पकड़े जाने पर उसने कहा कि वह अपना बिल चुकाना भूल गई थी।

लिंडसे लोहान भी में फंस गई जब वह लॉस एंजिलिस के एक बड़े स्टोर से 2,500 डॉलर का हार चुरा रही थी। उसके अपराध ने उसे 120 दिन की जेल की सजा सुनाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button