सिंगर दर्शन रावल के नए गाने में सिद्धार्थ और शहनाज जल्द आयेंगे नजर

और इसकी सबसे पॉपुलर जोड़ी ‘सिडनाज’ (Sidnaaz)  यानी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. यहां तक की इस सीजन के सुपरहिट होने में सबसे ज्‍यादा हाथ भी ‘सिड और नाज’ का ही रहा था. लेकिन शो खत्‍म होने के बाद ‘सिडनाज’ के फैंस इस जोड़ी के बीच की मजेदार केमिस्‍ट्री काफी मिस कर रहे थे. लेकिन अगर आप भी इन्‍हें मिस कर रहे थे तो आपका इंतजार खत्‍म. सिद्धार्थ और शहनाज जल्‍द ही सिंगर दर्शन रावल (Darshan Rawal) के नए गाने ‘भुला दूंगा’ (Bhula Dunga) में नजर आने वाले हैं जिसका पहला लुक कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है.


इस रोमांटिक गाने की शूटिंग हाल ही में सिद्धार्थ और शहनाज ने एक साथ की. इसके बाद अब सिद्धार्थ ने कुछ देर पहले ही अपने इस गाने का पहला लुक इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए सिद्धार्थ शुक्‍ला ने लिखा, ‘क्‍या आप तैयार हैं ‘सिडनाज’ के बीच की इस जबरदस्‍त केमिस्‍ट्री को प्‍यार के इस नगमें ‘भुला दूंगा’ में देखने के लिए.. (बहुत ही जल्‍द आ रहा है).’

इस पोस्‍टर में सिद्धार्थ और शहनाज एक-दूसरे की आंखों में आंखे डाले रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस पोस्‍टर से ये तो साफ है कि इन दोनों का ही ये गाना काफी रोमांटिक होने जा रहा है. आप भी देखें इस पोस्‍टर की ये झलक.

दर्शन रावल के पिछले गाने काफी हिट रहे हैं और उन्‍हें यूथ में काफी पसंद किया जाता है. ऐसे में दर्शन के इस गाने में अब सिडनाज नजर आएंगे. इस गाने को लिखा है गुरप्रीत सैनी और गौतम शर्मा ने जबकि इस गाने को कंपोज खुद दर्शन ने ही किया है.

Back to top button