बुशफायर चैरिटी मैच से पहले नेट प्रैक्टिस करने उतरे रिकी पोंटिंग और ब्रायन लारा- वीडियो हो गया वायरल

ऑस्ट्रेलिया में बुशफायर चैरिटी मैच 9 फरवरी को मेलबर्न के जंक्शन ओवल मैदान पर खेला जाना है। पहले यह मैच 8 फरवरी को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाना था, लेकिन बारिश के चलते इसे मेलबर्न में शिफ्ट कर दिया गया।

इस मैच में एक टीम की कमान ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग के हाथों में होगी, जबकि दूसरी टीम की कप्तानी पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट करेंगे। बुशफायर चैरिटी मैच में रिकी पोंटिंग की टीम के कोच मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर होंगे। इस मैच के लिए गुरुवार को रिकी पोंटिंग और ब्रायन लारा ने नेट प्रैक्टिस की।

रिकी पोंटिंग ने नेट प्रैक्टिस का वीडियो ट्वीट किया और साथ ही इस बात की इच्छा जताई है कि ब्रायन लारा इस मैच में उनकी टीम के लिए खेलें। पोंटिंग के शेयर करने के बाद से यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट पर कई लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं। फैन्स चाहते हैं कि पोंटिंग और लारा इस मैच में साथ बल्लेबाजी करते हुए नजर आएं।

‘बुशफायर क्रिकेट बैश’ मेलबर्न के जंक्शनल ओवल मैदान पर रविवार को खेला जाएगा। सचिन तेंदुलकर रिकी पोंटिंग XI टीम के कोच होंगे, जबकि वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज कर्टनी वॉल्श दूसरी टीम के कोच होंगे, जिसकी कप्तानी पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट करेंगे। पहले इस टीम के कप्तान पूर्व स्पिनर शेन वॉर्न थे, लेकिन तारीख बदलने के बाद वॉर्न को अपना नाम वापस लेना पड़ा। 9 फरवरी के कुछ पहले के कमिटमेंट को देखते हुए आखिरी समय पर गिलक्रिस्ट उनकी टीम की कमान संभालेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button