नग्न अवस्था में मिली एक अज्ञात महिला का शव, दुष्कर्म के बाद के हत्या का मामला

तेलंगाना में नग्न अवस्था में एक अज्ञात महिला का शव मिला है। बताया जा रहा है कि महिला की आयु तक़रीबन 25 से 30 साल के बीच है। पुलिस को आशंका है कि महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। बताया जा रहा है कि कोई उसे शिनाख्त न पाए इसीलिए उसके चेहरे को बड़े पत्थर से कुचल दिया गया है।

घटना की सूचना मिलने के बाद पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पंहुचा दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा की महिला के साथ दुष्कर्म हुआ या नहीं। पुलिस ने चार टीम की गठन करके मामले की पड़ताल कर रही है। मामला रंगारेड्डी जिले के चेवेल्ला मंडल क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले तंगड़ापल्ली गांव का है। बताया जा रहा है कि इस गांव के बाहरी इलाके एक पुल के नीचे से नग्न अवस्था में महिला का शव मिला है।

वहीं, डीसीपी प्रकाश रेड्डी ने कहा कि मंगलवार सुबह सात बजे लगभग तंगड़ापल्ली गांव के बाहरी इलाके में पुल के नीचे एक 25-30 साल की महिला का शव मिला है। प्रथम दृष्टया में लग रहा है कि हत्या करने के बाद शव को फेंक दिया गया है। उन्होंने कहा कि मृतका के चेहरे पर बड़े पत्थर से कुचल दिया गया है, ताकि कोई पहचान न सके। अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। मामले की जांच जारी है।

Back to top button