भाजपा में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज करेंगे भोपाल का दौरा

बुधवार को कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस का हाथ छोड़ दिया है. ​साथ ही, उन्होने भाजपा के कमल को थाम लिया है. पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद सिंधिया ने बुधवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में औपचारिक रूप से पार्टी की सदस्यता ली. भाजपा ने भोपाल में सिंधिया के स्वागत के लिए जोरदार तैयारियां की है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भाजपा में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज भोपाल के दौरे पर रहेंगे. सिंधिया दोपहर विमान से भोपाल पहुंचेंगे. राजा भोज एयरपोर्ट से बीजेपी कार्यकल तक उनके रोड शो की तैयारी की गई है, यहां से वो भाजपा कार्यालय पं. दीनदयाल परिसर पहुंचेंगे.

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा नेताओं के साथ मुलाकात शुरू कर दी है. इसी दौरान वे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलने पहुंचे, दोनों के बीच लंबी चर्चा हुई.ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद कई अन्य लोगों ने भी पार्टी छोड़ना शुरू कर दिया है. मध्य प्रदेश के लगभग हर हिस्से से इस्तीफे आने शुरू हो गए हैं. सिंधिया के पार्टी में शामिल होने के बाद अब तक सैकड़ों कार्यकर्ता और पार्टी के पदाधिकारी ने भाजपा में शामिल होने की इच्छा जताई है.

Back to top button