चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मैदान में उतरे

  विधानसभा चुनाव में राजनीतिक सरगर्मियां पूरी तरह परवान चढ़ चुकी हैं। भाजपा के पक्ष में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मैदान में उतर रहे हैं। सोमवार को कड़कडड़ूमा स्थित सीबीडी ग्राउंड में करीब 2:00 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दिल्ली विधानसभा चुनाव में पहली जनसभा होने जा रही है। जनसभा को लेकर ग्राउंड में दो-तीन दिन से तैयारियां चल रही हैं। साथ ही एसपीजी ने भी रविवार से ही ग्राउंड में डेरा जमा दिया है।

 

जनसभा से पहले ही कड़ी जांच के बाद ग्राउंड के अंदर जाने के लिए अनुमति मिल रही है। इसके अतिरिक्त ग्राउंड के आसपास चप्पे-चप्पे पर अर्धसैनिक बल के जवान तैनात कर दिए गए हैं। साथ ही जनसभा स्थल की ओर जाने वाले सभी रास्तों पर भी अर्धसैनिक बल के जवानों की बड़ी संख्या में तैनाती की गई है। वहीं दिल्ली पुलिस भी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पूरी तरह सतर्क है।

जनसभा स्थल में विशिष्ट लोगों के लिए अलग से दो गेट बनाए गए हैं जबकि सामान्य जनता और मीडिया के लिए अलग गेट बनाए गए हैं। सभी गेटों पर बड़ी संख्या में मेटल डिटेक्टर लगाए गए हैं। साथ ही पूरे ग्राउंड को भाजपा के पोस्टर, बैनर और झंडों से पाट दिया गया है।

सतीश उपाध्याय ने लिया जनसभा की तैयारियों का जायजा

जनसभा की तैयारियों का जायजा ले रहे भाजपा के पू्र्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने बताया कि यह जनसभा पूर्वी और उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभी विधानसभा क्षेत्रों के पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित की जा रही है। जनसभा के लिए ग्राउंड में एक बड़ा मंच तैयार कराया जा रहा है। इस मंच पर करीब 50 लोगों के बैठने की व्यवस्था की जा रही है। साथ ही आम लोगों के बैठने के लिए भी कुर्सियों की व्यवस्था की गई है। जनसभा की तैयारियों से संबंधित अधिकांश काम पूरा हो चुका है कुछ काम बाकी है उसको पूरा कराया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button