भाजपा पार्षद :पीयूष शिवशक्तिवाला के पास शराब के सेवन के लिए मेडिकल परमिट

 सूरत महानगर पालिका में भाजपा के पार्षद पीयूष शिवशक्तिवाला का शराब पीकर अपने मित्रों के साथ डांस करने का वीडियो सामने आया है। पार्षद का कहना है कि उनके पास शराब पीने का मेडिकल परमिट है, लेकिन महापौर जगदीश पटेल ने इसे नैतिकता के विरुद्ध कृत्‍य बताया है।

सोमवार को सोशल मीडिया में सूरत वार्ड 19 के भाजपा पार्षद पीयूष शिव‍शक्तिवाला का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें पार्षद अपने मित्र व परिवार के सदस्‍यों के साथ शराब के नशे में डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में शराब की बोतलें व नशे की हालत में झूमते लोग नजर आ रहे हैं। इसकी जांच करने पर पता चला कि गुजरात के सीमावर्ती गांव नारगोल में गत दो से पांच जनवरी के बीच एक फार्म हाउस पर शराब पार्टी हुई। इसमें पार्षद पीयूष अपने मित्रों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

पहले पार्षद ने दावा किया कि उनके पास शराब के सेवन की मेडिकल परमिट है तथा हर माह शराब की चार बोतल उन्‍हें मिलती हैं। साथ ही, उनका यह भी दावा है कि उन्‍होंने शराब का सेवन नहीं किया, बोतल में शराब नहीं शरबत था तथा क्‍या उन्‍हें डांस करने की भी आजादी नहीं है। उनका कहना है कि वे देवका गांव गए थे, नारगोल की पार्टी में कुछ देर पहुंचा वहां शराब की बोतल देखकर तुरंत निकल गया था। उनका यह भी बचाव है कि सात साल से उनके पास हेल्‍थ परमिट है, इसीलिए उन्‍हें शराब पीने के लिए परमिट मिला हुआ है।

वहीं. महापौर जगदीश पटेल का कहना है कि राज्‍य में शराबबंदी है तथा परमिट होने के बावजूद नैतिकता के आधार पर पार्षद पीयूष भाई से स्‍पष्‍टता मांगी जाएगी। भाजपा में इस तरह की हरकत को अनुशासनहीनता माना जाता है, कानूनन भले उनको शराब के सेवन के लिए परमिट मिला हो, लेकिन इस तरह का भद्दा प्रदर्शन पार्टी स्‍वीकार नहीं करती। सूरत शहर के भाजपा अध्‍यक्ष नीतिन भजियावाला ने कहा कि पार्षद अपने समाज के परंपरा की दुहाई देकर शराब के सेवन का बचाव करते हों तो भी भाजपा इसे स्‍वीकार नहीं करेगी। भाजपा ऐसे पार्षद को नोटिस देकर जवाब मांगा जाएगा। राज्‍य में पूर्णत: शराबबंदी है तथा पार्षद के घर में भी ऐसी पार्टी होती है तो वहां भी रेड कराएंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button