मादक पदार्थों की तस्करी करती महिलाए गिरफ्तार

नई दिल्ली , उत्तर जिला पुलिस ने शनिवार को 50 लाख रुपये की हेरोइन के साथ महिला और आटो चालक को गिरफ्तार किया है। महिला आटो से मादक पदार्थ की तस्करी दिल्ली के विभिन्न इलाकों में करती थी।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मजनू का टीला के इलाकों मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त महिलाओं पर शिकंजा कसा जा रहा है। इसी क्रम में स्पेशल स्टाफ के एसआई विनीत को सूचना मिली कि यमुनापार के बृजपुरी इलाके की नूरजहां ;परिवर्तित नामद्ध हेरोइन की तस्करी में लिप्त है।

वह शनिवार को आटो से सिविल लाइंस इलाके से होते हुए गुजरेगी। इस जानकारी के आधार पर स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर सुनील शर्मा की देखरेख में एसआई विनीत एवं एसआई राकेश देसवाल की टीम बनाई गई। यह टीम मजनू का टीला और चंदगीराम लाल बत्ती पर तैनात थी।

तभी पुलिस ने चंदगीराम अखाड़े के पास संदिग्ध आटो को रोका। आटो में बैठी महिला के कब्जे से 150 ग्राम हेरोइन बरामद की गई जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत पचास लाख रुपये आंकी गई। पुलिस ने महिला और आटो चालक वसीम को गिरफ्तार कर लिया।

महिला ने बताया कि वह दो साल से बरेली से हेरोइन लाती है और फिर इऩ्हें छोटे छोटे पैकेट में भरकर हजरत निजामुद्दीन इलाके में एक महिला को बेचती है। नूरजहां ने बताया कि वसीम को एक फेरे के लिए एक हजार रुपये देती थी। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त आटो को भी जब्त कर लिया है।

 

Back to top button