लुटेरों ने पैसे निकलने के लिए एटीएम में किया विस्फोट, गायब किये 5 लाख 94 हजार रुपये

आज तक आपने चोरी के कई तरह के मामले सुने होंगे, लेकिन ये मामला आप को हैरत में डाल देगा. जिले के पटेरा थानांतर्गत ग्राम देवडोंगरा में स्थित भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम में बीते शुक्रवार रात लगभग 12 से एक बजे के बीच अज्ञात लुटेरों ने एटीएम में विस्फोट कर उसमें रखे करीब 5 लाख 94 हजार रुपये चुरा लिए गए. वहीं, इस धमाके से एटीएम के परखच्चे उड़ गए, वहीं कुछ नोट भी जले हुए मिले हैं. एटीएम के सुरक्षाकर्मी बृजेश श्रीवास्तव ने बीते शनिवार सुबह थाने में इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही दो एसडीओपी, टीआई और एफएसएस टीम के अधिकारी भी घटनास्थल पहुंचे और साक्ष्य जुटाए .

इस मामले पर एसपी हेमंत चौहान व एएसपी विवेक लाल भी घटना स्थल पर पहुंच गए. पुलिस को सड़क के किनारे से खून के निशान भी मिले हैं जिसका नमूना एफएसएल की टीम ने लिया है. वहीं, पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल में जुट गई है.

इस चोरी के मामला पर पुलिस और एफएसएस की टीम प्रत्येक बिंदु पर जांच करने में जुट गई है. इसके अतिरिक्त अलग से एक टीम का गठन कर आसपास के जिलों में भी घटी घटनाओं से जोड़कर हर पहलू पर जांच शुरू कर दी है. एटीएम से लगभग 5 लाख 94 हजार रुपये के आसपास की चोरी लूट होने की जानकारी मिली है. हाल में इसकी पुष्टि ग्वालियर से टीम के आने के पश्चात् ही की जाएगी.

Back to top button